Breaking News
.

भोले के भक्तों में नया ट्रेंड, अब बुलडोजर वाली टी-शर्ट पहनकर जाएंगे कांवड़ यात्रा पर …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा को लेकर शिव भक्तों में जबर्रदस्त उत्साह है, वे अब के बुलडोजर भी भक्त बन गए हैं। बाजार में कांवड़ यात्रा को लेकर रौनक कम है लेकिन बुलडोजर वाली टी-शर्ट आउट ऑफ स्टॉक। व्यापारी बुलडोजर वाली टी-शर्ट की डिमांड पूरी करने की दिन रात कोशिश कर रहे हैं लेकिन डिमांड पूरी नहीं हो रही है। आलम ये है कि मार्केट में बुलडोजर वाली टी-शर्ट की कमी हो गई है। कारीगर दिन रात टी-शर्ट बना रहे हैं लेकिन टी-शर्ट की मांग इतनी ज्यादा है कि बाजार उसे पूरा नहीं कर पा रहा है।

जानकारी के मुताबिक बुलडोजर छपी टी-शर्ट बाजार में हाथों-हाथ बिक रही है। इसके अलावा पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट की भी खूब डिमांड है। साल 2017 से ही कांवड़ियों में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट का क्रेज चल रहा है। इन टी-शर्ट पर पीएम मोदी और सीएम योगी के अलावा तिरंगा भी बना हुआ है।

कांवड़ियों के मुताबिक सीएम योगी भी संत हैं इसलिए वो कांवड़ियों की आस्था और उनकी भावना को अच्छे से समझते हैं। वहीं पीएम मोदी भी शिवभक्त हैं इसलिए कांवड़ियों के प्रति उनके मन में विशेष आदर है। यही वजह है कि इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान आपको पीएम मोदी और सीएम योगी के अलावा बुलडोजर छपी टी-शर्ट पहने कांवड़ियों की बड़ी तादात दिखाई देगी। बुलडोजर छपी टी-शर्ट का क्रेज इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि योगी सरकार प्रदेश में भ्रष्टाचारियों और माफियाओं का घर बुलडोजर से गिरा रही है।

error: Content is protected !!