Breaking News
.

मुस्लिम फैन का खुद को गिफ्ट, छाती पर बनवाया योगी आदित्यनाथ का टैटू …

लखनऊ। ऐसे समय में राज्य में साम्प्रदायिकता के नाम पर बवाल और हिंसा हो रही है, यह खबर चेहरे पर मुस्कान ला देती है। 23 वर्षीय मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी ने योगी आदित्यनाथ की फोटो का छाती पर टैटू गुदवाया है। उनका कहना है कि योगी उनके आदर्श हैं और उन्होंने इस महीने की शुरुआत में योगी के जन्मदिन पर टैटू बनवाकर खुद को तोहफा दिया है। सिद्दीकी फर्रुखाबाद और मैनपुरी जिलों की सीमा पर एक गांव में रहते हैं और यहां फुटवियर का कारोबार करते हैं।

सिद्दीकी ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि टैटू बनवाने के बाद से उन्हें अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है लेकिन वह परेशान नहीं है। सिद्दीकी ने कहा कि मेरी इच्छा योगी आदित्यनाथ से मिलने और उन्हें टैटू दिखाने की है। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है। सत्ता में आने के बाद से उन्होंने उत्तर प्रदेश को बदल दिया है। कोई भेदभाव नहीं है और हिंदुओं और मुसलमानों को सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

यामीन सिद्दीकी ने कहा कि दो महीने पहले मैंने जी न्यूज में एक न्यूज देखी उसमें योगी-मोदी की योजनाएं सर्व समाज के लिए हैं। वे अच्छी सरकार चला रहे हैं। इसी से मैं प्रभावित हुआ। ऐसा करके मुझे बहत अच्छा महसूस हो रहा है। सिद्दीकी ने ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा ईदगाह जैसे विवादास्पद मुद्दों पर बात करने से इनकार कर दिया। सिद्दीकी का कहना है कि यह अदालत को तय करना है।

error: Content is protected !!