Breaking News
.

गोपालगंज में भीषण सड़क हादसा, नेपाल से देवघर जा रही कांवरियों से भरी बस ने ट्रक को ठोका; 36 कांवरिये ….

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में गुरुवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में करीब तीन दर्जन कांवरिया घायल हो गए। बताया गया है कि नेपाल से देवघर जा रही यात्रियों से भरी बस ने खड़ी ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी। इस हादसे में बस में सवार तीन दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों में चार की स्थिति नाजुक है। बस में सवार यात्री नेपाल और यूपी के रहने वाले हैं। सभी झारखंड के देवघर में बाबा धाम जा रहे थे।

हादसे के बाद स्थानीय थाने की पुलिस व आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को कुचायकोट सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घायलों में चार की स्थिति नाजुक देखते हुए चिकित्सकों प्राथमिक इलाज करने के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे नेपाल व यूपी के श्रद्धालु बस में सवार होकर गोपालगंज होते हुए देवघर जा रहे थे। जैसे ही बस कुचायकोट थाने के भोपतापुर एनएच 28 के समीप पहुंची की पहले से एनएच पर खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मार दी। घटना में बस के आगे के हिस्से के परखचे उड़ गए। टक्कर इतनी तेज थी की कुछ देर के लिए सभी बस के यात्री सन्न रह गए।

घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों ने दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष किरण शंकर के नेतृत्व में सुरक्षा बल व स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। जहां ग्रामीणों के सहयोग से जेसीबी लगाकर दुर्घटना ग्रस्त बस को हटाया गया। उसके बाद उसमें घायल सभी यात्रियों को एक-एक कर बाहर निकाला गया। बाहर निकालने के बाद घायल सभी यात्रियों को एंबुलेंस से इलाज के लिए भेजा गया भेजा गया। घायलों में नेपाल यूपी के महाराजगंज व बाराबंकी के लोग शामिल हैं।

error: Content is protected !!