Breaking News
.

हॉर्न बजाने पर नहीं हटा मूक-बधिर शख्स, आपराधिक प्रवृत्ती की नाबालिग लड़की ने चाकू से किया वार; मां को छोड़कर भागी …

रायपुर। राजधानी में एक सनसनीखेज घटना घटी है। जिले के कनकलीपारा इलाके में दोपहर रोड रेज की घटना में नाबालिग किशोरी ने सुनने और बोलने में अक्षम व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी सुदामा लादेर के रूप में हुई है। मृतक की गलती इतनी थी कि वह हॉर्न देने के बावजूद रास्ते से नहीं हटा। इस बात से नाबालिग को गुस्सा आ गया और उसने उसे मार डाला।

आजाद चौक थाना प्रभारी अश्विनी राठौर ने कहा कि पीड़ित अपनी साइकिल पर कुछ सामान लाद रहा था तभी 15 साल की किशोरी अपनी मां के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी। स्कूटी चला रही युवती ने ओवरटेक करने और साइड देने के लिए बार-बार स्कूटी का हॉर्न बजाया, चूंकि पीड़ित सुनने में असमर्थ था इसलिए वह इसे सुन नहीं पाया। रास्ता नहीं देने पर भड़की युवती ने स्कूटी रोकी और सुदामा पर चिल्लाई, लेकिन उसने इसपर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

इसके बाद गुस्से से तिलमिलाई लड़की ने चाकू निकाला और उसका गले पर वार कर दिया। जैसे ही मृतक सड़क पर गिरा, उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। युवती अपनी मां को छोड़कर मौके से भाग गई, लेकिन उसे शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर मंदिर हसौद में पकड़ लिया गया। टीआई ने बताया कि पीड़िता भी उसी इलाके की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि मृतक सुदामा करीब 40 साल का शादीशुदा व्यक्ति था।

error: Content is protected !!