Breaking News
.

वसुंधरा राजे को जोर का झटका धीरे से, विधानसभा चुनाव नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा …

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 से पहले भाजपा में सीएम फेस को लेकर चल रही खींचतान के बीच राष्ट्रीय महामंत्री चरुण चुघ ने बड़ा बयान दिया है। भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए तरुण चुघ ने कहा कि विधानसभा चुनाव पीएम मोदी और कमल का फूल ही भाजपा का चेहरा होगा। चुघ के इस बयान से वसुंधरा गुट को झटका लगा है। वसुंधरा गुट राज्य में लगातार सीएम फेस घोषित करने की मांग कर रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लाइन पर बोलते हुए तरुण चुघ के बयान से एक बार फिर राजस्थान की राजनीति में सीएम फेस को लेकर संघर्ष तेज हो यहा है। जयपुर आए बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

उल्लेखनीय है कि जयपुर में 19 से 21 मई तक भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारी, संगठन महामंत्री और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री की बैठक होगी। बैठक की तैयारियों का जायजा लेने जयपुर आए तरुण चुग ने प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक ली। मीडिया से बात करते हुए तरुण चुघ ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ही परिवार की बनकर रह गई है। चिंतन शिविर में राहुल गांधी ने स्वीकर कर लिया कि जनता से दूर हो गए है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि जेपी नड्डा की स्वागत की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। जेपी नड्डा के स्वागत के लिए जयपुर में 5 पाॅइंट्स तय किए गए है। जिसमें पहला पाॅइंट्स जयपुर एयरपोर्ट सांगानेर, दूसरा पाॅइंट्स गांधी सर्किल, तीसरा ट्रांसपोर्ट नगर, चौथा  खोले के हनुमान जी और पांचवा आमेर कुंडा में रहेगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 20 मई को भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक को संबोधित करेंगे, जो आमेर कुंडा स्थित होटल में होगी।

जेपी नड्डा की तैयारियों के संबंध में भाजपा कार्यालय में बैठक हुई। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ और प्रदेश संगठन मंत्री तरुण चुघ शामिल हुए।

error: Content is protected !!