Breaking News
.

7 साल के लड़के ने 11 साल की लड़की को धारदार हथियार से काटा…

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले से बड़ी खबर है. यहां के सपा पहाड़ इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब दो बच्चों की हत्या की खबर फैली. सगे भाई-बहनों को मारने से पहले जहर दिया गया, फिर धारदार हथियार से उन्हें काटा गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस को सौतेली मां पर शक है. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

 

जानकारी के मुताबिक, 37 साल का अरविंद प्रजापति सपा पहाड़ पर रहता है. वह पेट पालने के मजदूरी करता है. उसने दो शादियां की हैं. पहली शादी 12 साल पहले माधुरी से की. माधुरी भिंड जिले के दबोह की रहने वाली है. उसे माधुरी से दो बच्चे थे. 11 साल की जान्हवी और 7 साल का अर्नब. जान्हवी कक्षा 3 और अर्नब क्लास 1 में पढ़ता था. एक साल पहले अरविंद ने माधुरी को तलाक दे दिया और बच्चों को अपने पास रखा. तलाक के तीन दिन बाद ही माधुरी ने दूसरी शादी कर ली. इधर, अरविंद ने भी 8 महीने पहले दूसरी शादी की. उसने छत्तीसगढ़ की ज्योति मौर्य से शादी की.

 

खून से लथपथ बच्चों की लाश देखकर पिता के उड़ गए होश

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को अरविंद मजदूरी पर चला गया. थोड़ी ही देर बाद ज्योति भी किसी काम से इंदरगढ़ चली गई. दोपहर करीब 2:30 बजे जब अरविंद खाना खाने घर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. उसने कमरे में खून से लथपथ दोनों बच्चों की लाशें देखीं. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया.

 

बच्चों को पहले जहर दिया, फिर हथियार से वार किया

पुलिस अब बच्चों की सौतेली मां ज्योति मौर्य से पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि हत्याकांड को ज्योति ने ही अंजाम दिया है. घटना का फिलहाल कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि बच्चों को पहले जहरीला पदार्थ खिलाया गया. इसके बाद धारदार हथियार से वार किया गया है.

error: Content is protected !!