Breaking News
.

सटोरियों से मिलीभगत होने के आरोप में 6 पुलिसवाले नपे…

जबलपुर।  एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने क्राइम ब्रांच में पदस्थ 3 एएसआई समेत 6 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। इन पुलिसकर्मियों की दोस्ती बीते दिनों मदनमहल क्षेत्र में पकड़े गए कुख्यात सटोरिए सूरज पटेल के साथ थी। दरअसल, सटोरिये सूरज पटेल के जब्त मोबाइल में इन पुलिसकर्मियों से बातचीत की रिकॉर्डिंग पाई गई है। यह सभी पुलिसकर्मियों की साठगांठ से सटोरिया सट्टे का संचालन कर रहा था।

 

सूरज पटेल के पकड़ाने के बाद जब जांच की गई तो उसके जब्त मोबाइल से इन पुलिसकर्मियों की संलिप्तता की बात सामने आई। सूरज के मोबाइल में इन सभी की कॉल रिकॉर्डिंग मिली, जिसके बाद एसपी ने इन 6 को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने ही पिछले दिनों मदनमहल क्षेत्र के शातिर बदमाश सूरज पटेल के यहां लाइन से बल भेजकर रेड कराई थी।

 

इसी के साथ एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने क्राइम ब्रांच में लंबे समय से पदस्थ 20 पुलिसकर्मियों को भी ट्रैफिक थाना ट्रांसफर किया है। एसपी बहुगुणा के मुताबिक ये पूरी तरह से प्रशासनिक आदेश है। त्यौहारों के चलते ट्रैफिक में बल की जरूरत को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। क्राइम ब्रांच में जरूरत से अधिक संख्या हो गई थी।

error: Content is protected !!