Breaking News
.

जिले में मिले कोरोना के 5 नए मरीज, एक दिन पहले ही मिले थे 13 पॉजिटिव…

इंदौर। जिले में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 5 नए केस मिले हैं। जिसमें 3 महू व 1-1 राजस्थान व महाराष्ट्र से है।  महू के तीन मरीजों में से एक IIM (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट) से जुड़े होने की बात सामने आई हैं। यहां डिफेंस ऑफिसर की ट्रेनिंग चल रही है। एक दिन पहले ही मिले 13 पॉजिटिव में से यहां से 9 केस थे। शुरुआत में 2 मरीज सामने आने के बाद से ट्रेनिंग को ऑनलाइन कर दिया गया है।

डॉ. बीएस सेत्या ने बताया कि नए मरीजों में सभी एसिम्प्टोमैटिक हैं। नए मरीज मिलने के साथ इंदौर में मरीजों की संख्या बढ़कर 153317 हो गई है। 151889 पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। एक्टिव मरीज 39 हो गए हैं। इनमें से कुछ महू आर्मी हॉस्पिटल और इंदौर के कोविड केयर सेंटर में एडमिट हैं। इन सभी को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। उधर, IIM इंदौर में अब इन दिनों ऑनलाइन क्लासेस चल रही है। प्रबंधन का कहना है कि स्टाफ व परिसर में रहने वाला कोई भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं है।

इंदौर में 5 दिन में ही 31 नए मरीज सामने आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण के कारण 21 नवंबर को 66 साल की महिला की भी मौत हो चुकी है। महिला इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहती थीं। अब तक इंदौर में 1393 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

error: Content is protected !!