Breaking News
.

कार हादसे में 3 की मौत, महाराष्ट्र से आए थे महादेव मेला घूमने, सेफ्टी वॉल से टकराई युवकों की कार …

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में हुए एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा दमुआ के पास रामपुर-सारणी मार्ग पर हुआ। युवकों की कार झिरीघाट के पास सेफ्टी वॉल से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई।

नागपुर के वर्धा जिले के रहने वाले चारों युवक चौरागढ़ महादेव मेला घूमने जा रहे थे। जुन्नारदेव पहुंचने के बाद पता चला कि भूराभगत से चौरागढ़ जाने के लिए उन्हें काफी पैदल चलना पड़ेगा। इसके बाद युवकों ने सारणी होते हुए होशंगाबाद से पचमढ़ी जाने का प्लान बनाया। सोमवार सुबह चार से 6 बजे के बीच यह लोग दमुआ से आगे रामपुर तानसी मार्ग पर बढ़े। यहां दमुआ से सात किमी आगे शंकर मंदिर के समीप मोड़ पर बनाई गई सेफ्टी वाल से कार टकरा गई।

इस हादसे में तीन युवक तुषार पिता नैनेश्वर झमड़े 24 किनी आष्टी जिला वर्धा, अक्षय पिता प्रदीप धोखड़े 26 तिवसा अमरावती तथा दीपक पिता भावरावजी डाखोड़े 25 आष्टी जिला वर्धा की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक अक्षय पिता देवीदास कुड़ापे 17 किनी आष्टी जिला वर्धा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कार की रफ्तार काफी तेज थी। मोड़ पर ड्राइवर को कुछ समझ नहीं आया और कार सीधे सेफ्टी वॉल से जा टकराई। कार को तुषार चला रहा था। हादसे की सूचना के बाद दमुआ पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया और घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था।

दमुआ टीआई दीपक बावरिया ने बताया कि युवक शराब के नशे में थे, जिसके चलते यह हादसा हुआ है। गौरतलब है कि झिरीघाट पर पूर्व में कई बार हादसे हुए हैं। घुमावदार मार्ग होने के कारण यहां पर सुरक्षा के और पुख्ता इंतजाम की जरूरत महसूस होती है।

error: Content is protected !!