Breaking News
.

20 साल के बेटे ने मां, पिता, बहन और नानी का किया बेरहमी से कत्ल …

नई दिल्ली । हरियाणा के रोहकत के विजय नगर में चार लोगों के हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि चार लोगों की हत्या कोई और नहीं बल्कि घर के ही 20 साल के एक लड़के ने की थी। पॉपर्डी डीलर के 20 साल के लड़के ने अपने पिता, मां, बहन और नानी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मामले को लेकर रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रॉपर्डी डीलर प्रदीप के बेटे अभिषेक ने 27 अगस्त को परिजनों की हत्या कर दी थी। एसपी ने कहा कि हत्या के पीछे व्यक्तिगत आचरण या फिर वित्तीय या अन्य कारण हो सकता है, इसका सटीक पता अभी तक नहीं चल पाया है।

एसपी ने कहा कि अभिषेक को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया था। उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और उसकी पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी ताकि आरोपी से हथियार समेत हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ हो सके। उन्होंने कहा कि हत्याओं में अभिषेक के दोस्तों और परिवार सहित अन्य लोगों की संलिप्तता से इनकार नहीं किया जा सकता है।

एसपी ने कहा कि पड़ोस से एकत्र किए गए सीसीटीवी फुटेज और अभिषेक से लगातार पूछताछ से उन्हें मामले को सुलझाने में मदद मिली है। मामले की तह तक जाने के लिए कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आने वाले समय में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।

error: Content is protected !!