Breaking News
.

छत्तीसगढ़ में सेना के 190 जवान कोरोना संक्रमित, सुकमा में सबसे ज्यादा 160 जवान मिले कोविड-19 पॉजिटिव ….

जगदलपुर । छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां पर आम आबादी के साथ-साथ अब यह सेना को भी अपनी चपेट में लेने लगा है। बताया जाता है कि संक्रमित पाए गए सभी जवान छुट्टी पर अपने-अपने घर गए थे। वापस लौटने पर उनकी आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में तैनात 190 जवान अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार सबसे ज्यादा 160 जवान सुकमा जिले में संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा 19 जवान बीजापुर व 10 जवान नारायणपुर जिले में भी संक्रमित हुए हैं। बताया जाता है कि यह सभी जवान छुट्टी पर गए थे। छुट्टी से वापस लौटने के बाद इन जवानों को आइसोलेट किया गया था। इसके बाद इन सभी का कोरोना टेस्ट किया गया तो इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

आईजी सुन्रोदरराज ने बताया कि कोरोना की पहली और दूसरी वेब की तरह इस बार भी सावधानी बरती जा रही है। संभाग में स्थापित कैंपों में छुट्टी से लौटने के बाद जवानों को 14 दिन तक क्वारंटाइन रखने के लिए कैंप के परिसर में ही सेंटर बनाया गया है। वापसी के बाद सभी जवानों की पूरी जांच की जाती है। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए जवानों की तैनाती की जाती है।

error: Content is protected !!