Breaking News
.

11 साल की लड़की से एक महीने में कई बार गैंगरेप, 9 दरिंदों ने बारी-बारी से बार-बार बनाया हवस का शिकार …

नागपुर । महाराष्ट्र के नागपुर जिले में 11 साल की लड़की से एक महीने में कई बार गैंगरेप किया गया। पुलिस ने इस सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटनाएं नागपुर शहर से लगभग 60 किलोमीटर दूर एक कस्बे में 19 जून से 15 जुलाई के बीच हुईं।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान रोशन करगांवकर (29) और उसके दोस्तों/परिचितों गजानन मुर्स्कर (40), प्रेमदास गठीबंधे (38), राकेश महाकालकर (24), गोविंदा नाटे (22), सौरभ उर्फ ​​करण रिठे (22), नितेश फुकत (30), प्रद्युम्न करुतकर (22) और निखिल उर्फ ​​पिंकू नरूले (24) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के माता-पिता मजदूर हैं और करगांवकर नाबालिग लड़की के निकट रहता है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “19 जून को, करगांवकर लड़की के घर गया। उसने लड़की से उसके साथ उसके घर चलने के लिए कहा। इसके बाद लड़की करगांवकर के साथ उसके घर गई, जहां उसने और उसके दोस्त मुर्स्कर ने लड़की के साथ बलात्कार किया।” अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लड़की को कुछ पैसे दिए और उससे इसके बारे में किसी को नहीं बताने को कहा। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों बाद तीन अन्य लोगों ने करगांवकर के यहां नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि 15 जुलाई को मुर्स्कर, गाठीबंधे और उसके दो दोस्तों ने लड़की को धमकाया और उसका यौन उत्पीड़न किया।

पुलिस प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। अधिकारी ने कहा, “पुलिस को कुछ समय बाद इन घटनाओं के बारे में जानकारी मिली और पीड़िता से संपर्क किया। लड़की ने पुलिस और अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई।” भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (डी) (सामूहिक बलात्कार), 376 (2) (एन) (एक ही महिला का बार-बार बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

error: Content is protected !!